Binod कौन है? और इंटरनेट पर इतना Viral क्यों हो रहा है? - Hindi News

Binod कौन है? और इंटरनेट पर इतना Viral क्यों हो रहा है?- Hindi News 

आज कल चाहे हम Facebook, Twitter, YouTube या Instagram कोई भी सोशल मीडिया ओपन करे हमें बस एक ही शब्द देखने को मिलता है Binod. आखिर यह Binod हैं कौन? पर इतना क्यों हो रहा है? क्या आप जानते है? अगर नहीं तो हम आपको बताएँगे ये शब्द आया कहा से और क्यों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.
एक समय था जब JCB वायरल हो रहा था और अब बिनोद बहुत सारे लोग है जो की रोज़ Memes शेयर कर रहे है अब तो बड़े-बड़े YouTubers और ब्रांड भी इसका इस्तेमाल कर रहे है. कितने कम्पनीज ने तो इस नाम से अपना डिस्काउंट कूपन कोड निकाल दिया है.
लेकिन फिर भी बहुत से लोगो के दिमाग में ये सवाल होगा की ये शब्द आया कहा से और कैसे इतना वायरल हो गया. इसलिए मैंने सोचा के पोस्ट के माध्यम से बताना सही होगा की बिनोद का रहस्य क्या हैं? और ये कहा से आया

Binod कौन है?

ये सवाल भी पूछने में अजीब लगता है की Binod कौन है? क्योकि हमारे देश में तो यह किसी व्यक्ति का नाम या फिर हिंदी में भाव (इमोशन) हो सकता है.
ये कौन है तो जाहिर सी बात है आपको समझ में आ गया होगा की यह किसी व्यक्ति का नाम है. लेकिन जो जानने वाली बात है की आया कहा से और लोग पागलो की तरह इसे Facebook, Instagram, Twitter & YouTube सोशल मीडिया पर वायरल क्यों कर रहे?

Also Read : 


इस समय कोई भी YouTube अगर वीडियो पब्लिश कर रहा है तो उसके comment में सभी Binod लिख रहे है और यह एक या दो बार नहीं हज़ारो बार लिख रहे है.
Binod comment
इसका तो कोई रीज़न होगा?
बिलकुल, यह इंटरनेट पर इतना वायरल हो रहा तो इसका रीज़न होगा और हैं भी
एक चैनल है Slayy Point  नाम का जिसपर Jul 15, 2020 को एक वीडियो पब्लिश किया गया जिसका टाइटल था.
Why Indian Comments Section is Garbage (BINOD)?
इस वीडियो में इतना बताया है की India में लोग कुछ भी कमेंट में लिख देते है बहुत से वर्ड्स ऐसे होते है जिनका कोई मतलब नहीं होता है. जिसमे से एक शब्द था बिनोद किसी व्यक्ति ने जिसका नाम Binod था उसने कमेंट में अपना नाम ही लिखा दिया था और यूटूबेर ने इसी कमेंट के ऊपर एक फनी वीडियो बनाया की लोग अपना नाम कमेंट में लिख देते है और उस पर भी लाइक्स मिल जाते है.
यह वीडियो वायरल हो गया और कुछ लोगो ने अलग-अलग memes पर बिनोद लिख कर सोशल मीडिया पर शेयर करना स्टार्ट किया और फिर शुरू हो गया सोशल मीडिया ये बिनोद, वो बिनोद और सब कुछ बिनोद
अब हालत ये है की बड़े-बड़े ब्रांड्स, न्यूज़ चैनल भी इसके बारे में वीडियो और पोस्ट शेयर करने लगे और इसी वजह से यह सोशल मीडिया का सबसे ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया है.
Viral Binod
Why Indian Comments Section is Garbage (BINOD)? इस वीडियो को 3 weeks में 6 मिलियन व्यूज मिले है जब की इसी चैनल ने दूसरे वीडियो अपलोड किया बिनोद कौन है? तो उसे केवल एक दिन में 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए है. अब आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते है की बिनोद क्यों इतना पॉपुलर हो रहा है.
दोस्तों उम्मीद है आप समझ गए होंगे की Binod कौन है? और सोशल मीडिया पर इतना वायरल क्यों हो रहा है? इसके पीछे कोई बड़ा कारण नहीं है बस एक वीडियो की वजह से यह वायरल हो गया है और आज ट्रेंडिंग टॉपिक बना गया है अगर आपका कोई सुझाव है तो कमेंट में जरूर बताये
Binod कौन है? और इंटरनेट पर इतना Viral क्यों हो रहा है? - Hindi News Binod कौन है? और इंटरनेट पर इतना Viral क्यों हो रहा है? - Hindi News Reviewed by Ab World on August 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Please do not enter any spam link in comment box .

Powered by Blogger.
close