पंजाबी गायक गुरु रंधावा पर अज्ञात शख्स ने किया हमला, चेहरे पर आई चोट

गुरु रंधावा कनाडा के वेंकुवर में एक शो खत्म करने के बाद लौट अपनी कार में बैठने ही जा रहे थे कि किसी ने उनके सिर पर किसी ने अचानक हमला कर दिया।


मशहूर पंजाबी गायक गुरु रंधावा पर एक कंसर्ट के बाद जानलेवा हमला हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गुरू रंधावा पर किसी अज्ञात शख्स ने हमला किया है। इस हमले में रंधावा बुरी तरह घायल हो गए हैं जिसमें उनके सिर और चेहरे पर चोट आई है। गुरु रंधावा पर हमला उस वक्त हुआ जब वो एक शो को खत्म कर लौट रहे थे। गुरु रंधावा के दोस्त ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस हमले की जानकारी दी है। रिपोर्ट के मानें तो गुरु पर ये हमला कनाडा के वेंकुवर में हुआ है।

जानकारी मुताबिक गुरु रंधावा कनाडा के वेंकुवर में एक शो खत्म करने के बाद लौट अपनी कार में बैठने ही जा रहे थे कि किसी ने उनके सिर पर किसी ने अचानक हमला कर दिया। हमले में रंधावा के सिर और चेहरे पर चोट आई है। उनके दोस्त प्रीत हरपाल ने भी सोशल मीडिया पर रंधावा की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह तौलिए से चेहरे पर लगे चोट को सहला रहे हैं। हरपाल ने तस्वीर के साथ लिखा, ‘मैं गुरु को बहुत पहले से जानता हूं। वह बहुत सच्चा इंसान है। वह हमेशा दूसरों की रिस्पेस्ट करता है।’

बता दें गुरु के काफीफैन फॉलोइंग है। उनके गाने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी अटेंशन मिलती है। गुरु रंधावा कई पंजाबी सहित हिंदी फिल्मों में अपनी आवाज़ दे चुके हैं। गुरु ‘लाहौर’, ‘पटोला’, ‘दारू वरगी’ और हाई रेटिड गबरू जैसे गाने गाकर काफी प्रसिद्धि पाई थी।रंधावा की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में है। यही कारण है कि उनके गाने इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाते हैं।
पंजाबी गायक गुरु रंधावा पर अज्ञात शख्स ने किया हमला, चेहरे पर आई चोट पंजाबी गायक गुरु रंधावा पर अज्ञात शख्स ने किया हमला, चेहरे पर आई चोट Reviewed by Ab World on July 30, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.
close